जुलाई 2019: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो मोबाइल ने ग्लोबल फ्लैगशिप ‘फैंटम 9’ के लॉन्च के साथ ही ई- कॉमर्स स्पेस में उतरने की अपनी योजना की घोषणा कर दी है। फैंटम 9 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। अंदाज ऐरोसिटी में आयोजित ग्लोबल पार्टनर समिट के दौरान, प्रीमियम मोबाईल फोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल और प्रीमियर लीग के मैन्चेस्टर सिटी के बीच ‘रिन्यूड मल्टी ईयर ग्लोबल पार्टनरशिप’ का लाइव हस्ताक्षर समारोह भी संपन्न हुआ। दोनों ब्रांड के प्रतिनिधियों ने 60 दिनों तक चलनेवाले ‘टेक्‍नो रेस टू मैन्चेस्टर सिटी चैंलेंज’ चैलेंज के शुरु होने का जश्न भी मनाया, जो 10 जुलाई 2019 से शुरु होकर 7 सितंबर, 2019 तक चलेगा।

दुनियाभर में टेक्‍नो के पोर्टफोलियो में तीन प्रमुख सीरीज़ है : ‘स्पार्क’ युवाओं के लिए एआइ ब्राइट कैमरा (खासतौर पर कम रोशनी वाले वातावरण के लिए जबरदस्त कैमरा फीचर्स), ‘कैमॅन’ बेहतरीन सेल्फी कैमरा फीचर्स वाली लोकप्रिय कैमरा आधारित सीरीज़ और ब्रांड की सबसे प्रमुख सीरीज़ ‘फैंटम’।  ‘टेक्नो फैंटम 9’ में स्टाईल और परफॉर्मेंस का सबसे सही संतुलन है। ये आज के तकनीक की समझ रखने वाले मिलेनियल्स के लिए खास तौर पर बनाया गया है जो स्टाईल और एडवांस्ड फीचर्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते और ये उनकी जेबों पर भारी नहीं पड़ेगा।

श्री मारको मा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर, ट्रांसियॉन इंडिया ने भारतीय बाजार के प्रति अपने विजन एवं परिदृश्‍य को साझा करते हुए कहा, “दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्‍तार योजनाओं के हिस्‍से के तौर पर भारत हमारे लिए एक शीर्ष प्राथमिकता वाला बाजार है। दूसरी छमाही में हमारा मुख्‍य फोकस भारत में अपने वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्‍तार करना होगा। इसमें से “फैंटम” वैश्विक स्‍तर पर हमारा फ्‍लैगशिप उत्‍पाद है और इसकी खोजपरक खूबियां हमारी आरएंडडी ताकत को प्रमाणित करती हैं। हम जल्‍द ही अपनी दूसरी वैश्विक सीरीज की पेशकश करेंगे। इसके अतिरिक्‍त, हम भारतीय ग्राहकों से मिली स्‍थानीय जानकारी के आधार पर “इंडिया-फर्स्‍ट” उत्‍पाद पोर्टफोलियो का भी विकास करेंगे।”

फ्लिपकार्ट पर  टेक्नो के लॉन्च का जश्न मनाते हुए श्री आदित्य सोनी, सीनियर डायरेक्टर- मोबाईल्स, फ्लिपकार्ट ने कहा, “फ्लिपकार्ट का पूरा ध्यान दुनिया के सबसे बेहतरीन ब्रांड्स के सभी वर्गों के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद हमारे ग्राहकों तक पहुंचाने पर केंद्रित है। भारत में मिड प्रीमियम सेगमेंट आकर्षक दरों में ज़्यादा बेहतर फीचर्स की मांग करता है और नई फैंटम सीरीज़ का लॉन्च ग्राहकों की इस मांग को पूरा करने की क्षमता रखता है। फ्लिपकार्ट और टेक्नो का तीन सालों का शुरु होने वाला संबंध भारतीय ग्राहकों के लिए बेहतर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने वाला साबित होगा। ”

डेमियन विलॉग्बी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – पार्टनरशिप्स, सिटी फुटबॉल ग्रुप, ने जश्न के समारोह पर बात करते हुए कहा, “दुनिया की अग्रणी संस्थाओं के साथ भागीदारी को लेकर मैंचेस्टर सिटी को गर्व है, इसलिए हमें टेक्नो मोबाइल के साथ हमारी स्थापित भागीदारी के नवीनीकरण की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। पिछले तीन सालों में हमने कई रोमांचक पहलों पर मिलकर काम किया है जिससे हमारे वैश्विक प्रशंसकों, खास तौर पर भारतीय प्रशंसकों ने हमसे जुड़ाव बनाया, वे हमसे जुड़े रहे और उनका मनोरंजन हुआ है।”