लिनन फैब्रिक ब्रांड “लिनन क्लब” के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का शुभारंभ किया गया। यह मध्य प्रदेश में तीसरा लिनन क्लब स्टोर है। स्टोर का शुभारंभ करते हुए, जयश्री टेक्सटाइल्स के प्रेसिडेंट एवं यूनिट हेड, श्री मनमोहन सिंह ने कहा – “इंदौर में इस स्टोर को लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है।खास लुक और कम्फर्ट के कारण लिनन किसी भी अन्य फैब्रिक के मुकाबले विशेष है। हमारे सभी फैब्रिक  फ्रांस और बेल्जियम के रॉ मटेरियल से बनाए जाते हैं और सर्वोच्च गुणवत्ता मानकों को सुनिश्चित करने के लिए हमारी अत्याधुनिक सुविधाओं द्वारा तैयार किए जाते हैं। हमें विश्वास है कि शहर के स्टाइल एक्सपर्ट्स को यह बेहतरीन यूरोपियन लिनन फैब्रिक पसंद आएगा।

श्री जसविंदर कटारिया, सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, लिनन बिजनेस, जयश्री टेक्सटाइल्स ने कहा, “इस प्रीमियम स्टोर के साथ, हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव देना और यह सुनिश्चित करना है कि अनुकूल वातावरण में लिनन लवर्स को विभिन्न प्रकार के लिनन फैब्रिक्स और उत्पाद उपलब्ध हो। विशिष्ट फ्लोर प्लान विशेष रूप से लिनन क्लब के लिए और रिटेल वर्ग के उपभोक्ताओं को अनोखा अनुभव देगा।”

 

जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने स्टोर का उद्घाटन किया। दिया मिर्ज़ा यूनाइटेड नेशन एनवायरनमेंट की गुडविल एम्बेसडर एवं सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स के लिए यूनाइटेड नेशन सेक्रेटरी जनरल एडवोकेट हैं। दिया  ने लिनन क्लब की ही साड़ी पहनी थी जिसमें वह बहुत सुन्दर नज़र आ रही थी। उन्होंने कहा “भारत में 190 वें स्टोर के शुभारंभ के लिए लिनन क्लब के साथ पार्टनरशिप करके मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। मुझे लिनन पहनना बहुत पसंद है क्योंकि यह क्लासी और आरामदायक है। लिनन क्लब की यह खूबसूरत साड़ी मुझे बहुत पसंद है।”