नई दिल्ली। प्रतिष्ठित ब्रिटिश प्रीमियम मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी ट्रायम्फ ने मंगलवार को कहा कि उसने घरेलू बाजार में गोल्ड लाइन और स्पेशल एडिशन बाइक की नई रेंज के लॉन्च के साथ 18 मोटरसाइकिलों के अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में 9 मोटरसाइकिलें शामिल की हैं। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के पोर्टफोलियो में अब 27 बाइकें शामिल हैं।

कीमत : कीमत की बात करें तो, इस बाइक के गोल्डन एडिशन रेंज को आप 9.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं, वहीं इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट को 12.75 लाख में खरीद सकते हैं।

वेरिएंट के अनुसार कीमत : इसमें स्ट्रीट स्क्रैम्बलर, बोनेविले T100, बोनेविले T120, बोनविले T120 ब्लैक, बोनविले बॉबर और बोनेविले स्पीडमास्टर शामिल हैं। विशेष संस्करण के तहत मोटरसाइकिलें 8.85 लाख रुपये से शुरू होती हैं और 2.14 लाख रुपये तक जाती हैं। इसमें स्ट्रीट ट्विन ईसीआई, रॉकेट थ्री आर 221 और रॉकेट थ्री जीटी 221 शामिल हैं।

कंपनी का बयान : कंपनी ने एक बयान में कहा कि 9 नई बाइक्स में द गोल्ड लाइन एडिशन रेंज में 6 मोटरसाइकिलें हैं, जबकि स्पेशल एडिशन में तीन हैं, जो एक साल की सीमित अवधि के लिए उपलब्ध हैं।

कंपनी ने कहा कि ट्रायम्फ के विशेषज्ञ पेंट शॉप के हाथ से पेंट किए गए गोल्ड लाइनिंग कौशल को प्रदर्शित करते हुए और अधिक उज्ज्वल और अधिक कस्टम-प्रेरित योजनाओं के लिए ग्राहकों की मांग को दर्शाते हुए, नए बोनविले गोल्ड लाइन संस्करण ट्रायम्फ की फेमस मॉडर्न क्लासिक रेंज में एक अनूठी शैली लाते हैं। गोल्ड लाइन एडिशन में नई बोनविले जनरेशन के सभी अपडेट शामिल हैं, जिसमें बढ़ी हुई क्षमता और परफॉर्मेंश बहुत अच्छी है।

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया के बिजनेस हेड शोएब फारूक ने कहा कि हमें भारत में मोटरसाइकिलों की गोल्ड लाइन और स्पेशल एडिशन रेंज लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। ग्राहकों की ओर से कस्टम पेंट की गई मोटरसाइकिलों की मांग में वृद्धि हुई है, जो उन्हें बाकी हिस्सों से अलग करती है, जो बहुत खास है और ये सीमित हैं।

गोल्ड लाइन्स और स्पेशल एडिशन में कुल मिलाकर 9 मोटरसाइकिलें शामिल हैं, जिससे हमें भारत में किसी भी प्रीमियम निर्माता द्वारा मोटरसाइकिलों का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो पेश करने की अनुमति मिलती है। भारत में आज हमारी कुल संख्या आधुनिक क्लासिक्स, रोडस्टर्स और एडवेंचर रेंज में 27 मोटरसाइकिलों की है।