रायपुर: रायपुर देश के पूर्वी भाग में टपरवेयर का एक प्रमुख बाजार है। सेल्स चैनलों के रणनीतिक विस्तार के तहत, टपरवेयर ने अपना पहला आउटलेट रायपुर में अंबुजा सिटी सेंटर मॉल, मोवा में लॉन्च किया है। भारत के शैक्षिक केंद्रों में से एक होने के नाते, रायपुर बहुत सारे मिल्लेंनियल्स का घर है, जो ब्रांड के लिए टारगेट ऑडियंस हैं। यह भारत में चौदहवां ब्रांड आउटलेट होगा।

टपरवेयर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री दीपक छाबड़ा ने आउटलेट लॉन्च और लेटेस्ट बिज़नेस ट्रांसफ़ॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए कहा, “एक प्रीमियम लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में, टपरवेयर पिछले 23 सालों से देश के उपभोक्ताओं के लिए डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से बेहद सफलतापूर्वक विकसित हो रहा है। मुझे इस बात की खुशी है कि उपभोक्ताओं को अब रायपुर में ब्रांड आउटलेट पर हमारे उत्पादों की व्यापक रेंज का अनुभव करने और खरीदने का अवसर मिलेगा। एक अन्य आउटलेट के साथ हमें मौजूदा मांग को प्रभावी ढंग से संबोधित करने में मदद मिलेगी, नए ग्राहकों तक पहुंच बढ़ेगी और बाजार में हमारे हिस्से को बढ़ाएगी।”

35 मिलियन घरों तक पहुंचने के लक्ष्य के साथ, टपरवेयर ने चालू वर्ष के भीतर 30 से अधिक विशिष्ट ब्रांड आउटलेट खोलने की योजना बनाई है। ई-कॉम के मोर्चे पर, सभी उत्पाद ऑफिशल ब्रांड पोर्टल पर उपलब्ध होंगे और टपरवेयर अधिकृत विक्रेताओं के माध्यम से अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख बाजारों में भी सूचीबद्ध होगा। टपरवेयर की मल्टी-चैनल रणनीति विभिन्न टच पॉइंट्स पर उपलब्ध कराए गए उपयुक्त और प्रासंगिक उत्पाद लाइनों के साथ ग्राहकों को एक समग्र ब्रांड अनुभव प्रदान करेगी। निश्चित रूप से टपरवेयर विभिन्न टचपॉइंटों के माध्यम से अपने संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश करेगा।