वालमार्ट इंडिया ने एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के सहयोग से को-ब्रांडेड क्रैडिट कार्ड लांच किए हैं जो खास तौर पर सिर्फ बैस्ट प्राइस मॉडर्न व्होलसेल ’बी2बी कैश एंड कैरी’ स्टोर्स के सदस्यों के लिए हैं।

यह को-ब्रांडेड क्रैडिट कार्ड आज यहां ’बैस्ट प्राइस’ स्टोर में वालमार्ट इंडिया के प्रेसिडेंट व सीईओ कृष अय्यर तथा एचडीएफसी बैंक के कंट्री हैड (पेमेंट्स बिज़नेस व मार्केटिंग) पराग राव द्वारा लांच किया गया। इस अवसर पर डिस्कवर की रीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर भी उपस्थित थी। यह कार्ड एक साथ पूरे भारत में मौजूद अन्य 26 ’बैस्ट प्राइस’ मॉडर्न व्होलसेल स्टोर्स पर भी लांच किया गया ।

इस नए सहयोग के तहत पूरे देश में मौजूद वालमार्ट इंडिया ’बैस्ट प्राइस’ के पंजीकृत सदस्य इस विशेष को-ब्रांडेड क्रैडिट कार्ड के जरिए खरीददारी कर पाएंगे, इसके अलावा भुगतान के अन्य तरीके तो उन्हें पहले से ही उपलब्ध हैं। यह को-ब्रांडेड कार्ड ’बैस्ट प्राइस’ सदस्यों को सभी खरीद पर पुरस्कार व कैशबैक तथा अतिरिक्त बचत देगा। यह कार्ड दो वेरियेंट में पेश किया गया है। ऐंट्री लैवल कार्ड को बैस्ट प्राइस सेव स्मार्ट नाम दिया गया है जो कुछ खास खरीद पर साल में 14,250 रुपए तक की बचत देता है। प्रीमियम वेरियेंट का नाम है बैस्ट प्राइस सेव मैक्स जो वर्ष में 40,247 रुपए तक की बचत कराता है।

इस कार्ड को डाइनर्स क्लब इंटरनैशनल का सहयोग हासिल है जो कि डिस्कवर फाइनेंशियल सर्विसिस की कारोबारी इकाई है और यह बैस्ट प्राइस सदस्यों को मदद देगा कि वे अपने व्यापारिक व्यय को आसानी से मैनेज कर पाएं तथा साथ ही खास लाभ व ऑफर प्राप्त कर सकें।

स्टोर सदस्य इस कार्ड के लिए बैस्ट प्राइस स्टोर्स में जाकर अथवा www.bestprice.in पर आवेदन कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक क्रैडिट कार्ड हेतु ऐप्लीकेशन प्रोसैस करने व संबंधित ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए स्टोर्स के भीतर बूथ स्थापित करेगा।