भोपाल:  कोविड-19 महामारी और लाॅकडाउन के इस दौर में वालमार्ट इंडिया समाज के हित में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। कंपनी के सदस्यों में मुख्यतः किराना स्टोर चलाने वाले कारोबारी हैं जो बैस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर्स से खरीददारी करते हैं और वालमार्ट अपने इन सभी सदस्यों को आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित कर रही है।

वालमार्ट इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “ऑनलाइन ऑर्डरों को पूरा करने के लिए हमने अपनी क्षमता बढ़ाई है, इससे यह सुनिश्चित होगा कि हमारे सदस्यों को स्टोर में नहीं आना पड़ेगा और वे घर बैठे ही आर्डर दे सकेंगे। इस तरह हमें सोशल डिस्टेंसिंग द्वारा कोरोनावायरस से लड़ने में मदद मिलेगी। बैस्ट प्राइस स्टोर-भोपाल ने हाल ही में सीआरपीएफ का एक बहुत बड़ा आर्डर पूरा किया है जिसमें तेल, चावल, घी, चीनी, दालें, फल व सब्जियां शामिल थीं। वालमार्ट इंडिया को गर्व है कि इस चुनौतिपूर्ण समय में वह पैरामिलिट्री और स्थानीय प्राधिकरणों की मदद कर रही है और समाज के हित में अपना योगदान दे पा रही है।’’

वालमार्ट इंडिया ने अपने साथ अतिरिक्त डिलिवरी पार्टनरों को जोड़ा है ताकि ज्यादा मात्रा में सामान की डिलिवरी की जा सके। “हमारी डिलिवरी टीम पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट से लैस है जैसे मास्क, हैंड सैनिटाइज़र व दस्ताने तथा लोडिंग से पहले डिलिवरी वाहनों को डिसइनफेक्ट किया जाता है। इस कठिन समय में अपने सदस्यों और समुदाय की सेवा के लिए हम समर्पित हैं,’’ प्रवक्ता ने कहा।