नई दिल्ली : IPL सीज़न की शुरुआत के साथ, सोनी  इंडिया ने आज एकदम नई X80J Google television सीरीज़ को लांच करने की घोषणा की, जिसमें 4K Ultra HD LED डिस्प्ले दिया गया है, जिससे आप बहुप्रतीक्षित क्रिकेट सीज़न का अपने घर से ही सुविधाजनक तरीके से पूरा आनंद ले सकते हैं। फसलों की कटाई से संबंधित आगामी त्यौहारों जैसे कि बैसाखी, बिहू, विशू, पोलाबैसाख और पुथांडू को ध्यान में रखते हुए, सोनी  को उम्मीद है कि यह नई टेलीविजन सीरीज़ ग्राहकों को खूब पसंद आएगी। नई X80J सीरीज़ में GoogleTV के साथ मनोरंजन की पूरी दुनिया है, जो पिक्चर और साउंड की हमारी विशेष तकनीक के कारण खूबसूरत रंगों के साथ जीवंत हुई है।
  1. X1™ 4K HDR पिक्चर प्रोसेसर के साथ असाधारण पिक्चर क्लैरिटी का आनंद लें

X80J सीरीज़ के लिए सोनी  की नई TV सीरीज़ 189 cm (75), 165 cm (65), 140 cm (55), 126 cm (50) और 108 cm (43) में उपलब्ध है। सोनी  X80J में X1™4K HDR पिक्चर प्रोसेसर दिया गया है जो ऑब्जेक्ट आधारित HDR रिमास्टर के साथ देखने का मनमोहक अनुभव प्रदान करता है, इसमें स्क्रीन पर अलग-अलग ऑब्जेक्ट्‌स के रंगों का विश्लेषण किया जाता है और कांट्रास्ट को एडजस्ट किया जाता है, जबकि अधिकांश दूसरे TV में कांट्रास्ट को केवल ब्लैक-टू-व्हाइट कांट्रास्ट कर्व पर ही एडजस्ट किया जाता है। ऑब्जेक्ट्‌स को अलग-अलग रिमास्टर किए जाने की वजह से TV अधिक गहराई, बनावट वाली, और अधिक वास्तविक पिक्चर उत्पन्न कर सकता है।

  1. TRILUMINOS™ Pro डिस्प्ले के साथ नई X80J सीरीज़ वीडियो लेंस से रंगों, प्रकाश और ग्रेडेशन की बारीकियों को आपके लिविंग रूम में जीवंत करती है

X80J सीरीज़ में व्यापक रंग समूह और अद्वितीय TRILUMINOS PRO™ एल्गोरिद्‌म दिया गया है जो सैचुरेशन, ह्‌यू और ब्राइटनेस से रंगों का पता लगाकर हर बारीकी के साथ प्राकृतिक शेड उत्पन्न कर सकता है। आप एकदम उन्हीं रंगों का आनंद ले सकते हैं जो वास्तविक दुनिया में दिखाई देते हैं।

  1. BRAVIA X80J सीरीज़ में Google TV और Apple Home Kit से कंटेंट के साथ अपना पसंदीदा कंटेंट प्राप्त करें

BRAVIA X80J टेलीविजनों की नई सीरीज़ में Google TV को बेजोड़ ढंग से एकीकृत किया गया है जिससे आप अपनी सभी स्ट्रीमिंग सेवाओं से 700,000+ तक फिल्में और TV एपिसोड एक ही स्थान पर ब्राउज कर सकते हैं और अपनी रूचियों के अनुसार उनको विषयों और शैलियों के अंतर्गत सहेज सकते हैं। इस TV का बिल्ट-इन माइक्रोफोन, दर्शकों को असली हैंड्‌स-फ्री अनुभव प्रदान करता है।

  1. 4K X-Reality™ PRO के साथ असाधारण रिजोल्यूशन, एकदम असली लगने वाली स्पष्टता और टेक्सचर

देखने के बेजोड़ प्रीमियम अनुभव के लिए BRAVIA X80J, 4K टेलीविजन में आप भव्य 4K पिक्चर असली दुनिया की बारीकियों और बनावट के साथ देख सकते हैं। 2K और फुल HD में भी फिल्माई गई इमेज को एक अद्वितीय 4K डाटाबेस का उपयोग करते हुए 4K X-Reality™ PRO द्वारा 4K रिजोल्यूशन तक अपस्केल किया जाता है।

  1. X80J सीरीज़ में X-बैलेंस्ड स्पीकर के साथ मनमोहक साउंड का अनुभव प्राप्त करें

X80J सीरीज़ में डिजाइन किए गए X-बैलेंस्ड स्पीकर नई शेप वाले टेलीविजनों की साउंड क्वॉलिटी और पतलेपन के अनुकूल हैं, जो फिल्मों और म्यूजिक में एकदम क्लीयर साउंड प्रदान करते हैं।

  1. X80J सीरीज़ में डॉल्बी एटमोस और डॉल्बी विज़न के साथ अपना सिनेमाई ऑडियो और विज़ुअल अनुभव उन्नत बनाएं।

नई BRAVIA X80J सीरीज़ को Dolby Vision™ से लैस किया गया है जो कि एक HDR समाधान है जो आकर्षक हाइलाइट्‌स, अधिक डीप डार्क और निखरे हुए रंगों के साथ दृश्यों को जीवंत करते हुए आपके घर में एक मनमोहक, दिलचस्प सिनेमाई अनुभव उत्पन्न करता है। डॉल्बी एटमोस के साथ, नए BRAVIA X80J 4K में साउंड ऊपर से तथा साइडों से आता प्रतीत होता है जिससे आप सिर के ऊपर से गुजरती वस्तुओं की ध्वनियों को अधिक वास्तविक ढंग से सुनते हुए सचमुच बहुआयामी अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

  1. X-प्रोटेक्शन Pro द्वारा सुरक्षित, TV पर लंबे समय तक बेजोड़ मनोरंजन का भरपूर आनंद लें

नई BRAVIA सोनी  X80J सीरीज़ को नई और उन्नत X-प्रोटेक्शन PRO तकनीक के साथ बनाया गया है और यह भरपूर टिकाऊ है। धूल और नमी से बेहतरीन प्रोटेक्शन के साथ, यह सोनी  के लाइटनिंग टेस्ट के सबसे ऊंचे मानकों पर भी खरी है, यानी कि आपका TV बिजली के झटकों और अस्थिरता से पूरी तरह सुरक्षित है।