जयपुर : देश के अग्रणी कम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल (“एयरटेल“) को ओपनसिग्नल द्वारा एक बार फिर से वीडियो स्ट्रीमिंग, गेम्स, वॉयस ऐप और डाउनलोड व अपलोड स्पीड एक्सपीरियंस के लिए राजस्थान में सर्वोत्तम नेटवर्क के रूप में सम्मानित किया गया है।

 

एयरटेल पर राजस्थान में स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं ने वीडियो स्ट्रीमिंग, मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम खेलने, या ओवरटॉप (ओटीटी) वॉयस सेवाओंडाउनलोड और अपलोड के दौरान गति का उपयोग करते हुए सर्वोत्तम उपलब्ध गुणवत्ता का आनंद लिया।  नतीजतन, एयरटेल राजस्थान में ओपनसिग्नल के नेटवर्क  परीक्षणों के सभी मापदंडों में स्पष्ट रूप से विजेता बना है।

 

वीडियो और गेम के अनुभव के परीक्षण में लिए स्वतंत्र और विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मोबाइल एनालिटिक्स और इनसाइट्स कंपनी ओपनसिग्नल ने पहले ही एयरटेल को भारत के शीर्ष मोबाइल नेटवर्क के रूप में स्थान दिया हुआ है।

 

यह निष्कर्ष पूरे भारत में लाखों स्मार्टफोन के डेटा के विश्लेषण पर आधारित हैं।

 

स्मार्टफोन हमारे जीवन में पसन्दीदा स्क्रीन का स्थान ले चुके हैं और एक बेहतर डेटा अनुभव एयरटेल के सभी ग्राहकों की पहली पसंद है।  भारत के अग्रणी स्मार्टफोन नेटवर्क के रूप में, एयरटेल राजस्थान ने अपने नेटवर्क की गुणवत्ता का प्रमाण पाकर उत्साहित है, जिसे पूरी तरह डिजिटल इंडिया के लिए समर्पित कर तैयार किया गया है।

 

एयरटेल भविष्य के लिए तैयार नेटवर्क बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण निवेश कर रहा है।  कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक सहज और सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के मोबाइल ब्रॉडबैंड का अनुभव प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक नेटवर्क प्रौद्योगिकियों और सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन्स को लागू किया है।

 

ओपनसिग्नल अवार्ड्सभारत: मोबाइल नेटवर्क एक्सपीरियंस रिपोर्ट मार्च 2022, 1 दिसंबर – 29 फरवरी, 2022 की अवधि के दौरान दर्ज मोबाइल मापदंडों के स्वतंत्र विश्लेषण पर आधारित © 2022 ओपनसिग्नल लिमिटेड।

One thought on “एयरटेल बना राजस्थान का सर्वोत्तम मोबाइल नेटवर्क”

Comments are closed.