‘सुधाश्री सूट्स - साड़ी’ के द्वारा लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स से परिचय

 

इंदौर : आज जहाँ फैशन के इस दौर में रोज कुछ ना कुछ बाज़ार में नया आ जाता है और इस प्रतिस्पर्धा में क्वालिटी की ग्यारंटी भी कम होती जा रही है वहीँ सुधाश्री  ने इंदौर में आज के समय के साथ अपने कदमताल बनाऐ हुए हैं और क्वालिटी का भी पूरा ध्यान रखा है और अपने ग्राहकों का विश्वास भी जीता है l इसीलिए अपने पहले स्टोर की सफलता के बाद दूसरे शोरूम ‘सुधाश्री सूट्स’ जो  सपना संगीता रोड विक्रम टावर पर स्थित है की सौगात इंदौर वासियों को दी है।

इस अवसर पर “सुधाश्री” की फाउंडर सुधा नलवाया ने बताया कि – अभी तक “सुधाश्री साड़ी” साड़ी, सिल्क साड़ी, एम्ब्रॉयडरी साड़ी, बनारसी साड़ी इत्यादि के लिए जाना जाता है। इस शोरूम पर विशेष कर सूट्स की सारी वेरायटीज उपलब्ध रहेगी साथ ही यहाँ पर यूनिक कलेक्शन भी रहेगा जिससे इंदौर वासियों का परिचय पहली बार होगा l इस नवीनतम स्टोर में महिलाओं को एक ही स्थान पर केज़ुअल से लेकर वेस्टर्न, एथनिक एवं पार्टी वियर तक की विशाल श्रृंखला मिलेगी। यह रिटेल स्टोर शहर के सपना संगीता रोड विक्रम टावर पर स्थित है।

इस अवसर पर सुधाश्री के श्री संग्राम सिंह  नलवाया ने बताया कि- सुधाश्री की शुरुआत 1983 में मनोरमागंज इंदौर से हुई थी l इंदौर में हम “सुधाश्री साड़ी”के नाम से पहले से ही जाने जाते हैं और इस स्टोर के माध्यम से हमने शहर वासियों को कई नए-नए फैशन से परिचित भी करवाया है जिसे शहरवासियो ने सराहा और अपने स्नेह के साथ हम पर विश्वास  किया है और इसी कड़ी में आज हम इंदौर में अपने दूसरे स्टोर को लॉन्च करने पर बहुत खुश हैं। ग्राहक अपने पसंदीदा ड्रेसेस शोरूम पर डिजाईन भी करवा सकते हैं। कुशल गुणवत्ता वाले व्यापार और सेवा के साथ हमारे स्टोर पर ग्राहकों का अनुभव बेहतरीन बनाना ही हमारा प्रयास है।

नवीनतम स्टोर का उद्घाटन बचपन के 5 दोस्तों के द्वारा

संग्राम सिंह नलवाया ने  आगे बताया कि – हमने अपने इस दूसरे स्टोर के शुभारम्भ पर किसी सेलिब्रिटी की जगह अपने बचपन के पांच दोस्तों (श्री आनंद मिनोचा, श्रीमती अपर्णा बिदासरिया, डॉ. अकिल चंदुर्वाला, श्री शमित दवे एवं सुश्री वाणी वैद) को विशेष तौर पर आमंत्रित कर फीता भी उन्हीं से कटवायाl