इंदौर। पहली बार ऋतू कुमार ‘ री ऋतू कुमार’ ब्रांडनेम के अंतर्गत इंदौर में अपना एक्सक्लूसिव ब्राइडल कलेक्शन प्रस्तुत कर रही है। यह दो दिनी फेस्टिव और ब्राइडल ट्रंक शो होटल रेडिसन में 23 और 24 अगस्त को हो रहा है। 1969 में अपने स्टोर की शुरुआत से ही ऋतू कुमार का ब्रांड रंगों का विशिष्ट उपयोग, कपड़ों की गुणवत्ता, खूबसूरत कढ़ाई और भारत की समृद्ध कलाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है। डिजाइनर और टेक्सटाइल रीवाईवलिस्ट ऋतू कुमारशिल्प कौशल की प्राचीन परंपराओं को समकालीन समाज के अनुसार ढालकर अपने यूनिक डिजाइंस में प्रस्तुत करने के लिए खासतौर पर जानी जाती है।

त्योहारों और शादी के अवसर पर यह कलेक्शन उन लोगों के लिए एक सौगात की तरह होगा, जिन्हे भारतीय परिधानों और कला को नए अंदाज़ में पसंद करते हैं। इस कलेक्शन में सर्वश्रेष्ठ कढ़ाई, राजस्थान के बहुरंगी घाघरे, सल्तनत-कालीन जरदोजी वर्क, बंगाली टिक्की और आरी वर्क के साथ ही पारंपरिक जरदोजी वर्क से सजे ट्राइबल ड्रेसेस भी शामिल हैं।

‘री ऋतू कुमार’ का ब्राइडल कलेक्शन क्लासिक स्टाइल को पसंद करने वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट है। ऋतू कुमार कहती है कि मुझे पूरा विश्वास है कि इंदौर के लोगों को यह कलेक्शन में प्रस्तुत किए जाने वाले सारे खूबसूरत कपड़े बेहद पसंद आएंगे।