इंदौर (मध्य प्रदेश):  एविएशन इंडस्ट्री की कंपनी गो एयर ने इंदौर शहर के 28 विद्यार्थियों का चयन किया है। दुनिया के अग्रणी एयरहोस्टेस ट्रेनिंग सेंटर फ्रेंकफिन के इंदौर सेंटर के इन विद्यार्थियों को ग्राउंड स्टाफ के रूप में नौकरी देगा। खास बात ये है कि इन सभी विद्यार्थियों का चयन एक ही दिन की प्रक्रिया में कंपनी के अधिकारियों द्वारा किया गया। फ्रेंकफिन के इंदौर सेंटर में आयोजित कैंपस प्लेसमेंट के तहत इन सभी प्रशिक्षित विद्यार्थियों का चयन हुआ है। मध्यप्रदेश के सभी फ्रेंकफिन संस्थानों से इस वर्ष 900 से भी अधिक विद्यार्थियों का चयन प्रतिष्ठित कंपनियों के लिए हुआ है।

फ्रेंकफिन इंदौर सेंटर की ऑपरेशन मैनेजर विनिता मंडपे ने बताया– ये पहला मौका है जब किसी भी एयरलाइन ने इंदौर से एक साथ इतने स्टूडेंट्स का चयन किया है। ये सभी विद्यार्थी अंडर ग्रेजुएट थे जिन्होंने हमारे यहाँ से एक साल का हॉस्पिटैलिटी एंड ट्रेवल मैनेजमेंट कोर्स में डिप्लोमा किया था l  पूरे दिन चली प्रक्रिया में एचआर और ऑपरेशन जीएम स्तर के तीन अधिकारी शामिल हुए। ग्राउंड स्टाफ की कस्टमर केयर, रेंप और सिक्योरिटी जैसी प्रोफाइल के लिए सभी प्रतिभागियों को फिलहाल ढ़ाई लाख रुपए का पैकेज ऑफर किया गया है। शानदार प्रदर्शन को देखते हुए हाल ही में फ्रेंकफिन इंस्टिट‌यूट ऑफ एयर होस्टेस ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट को बेस्ट हायर वोकेशनल इंस्टिट्यूट फॉर स्किल डेवलपमेंट 2019” का अवॉर्ड हासिल हुआ है।

स्किलिंग इंडिया समिट एंड अवार्ड्स: स्ट्रेंग्थिंग स्किलिंग एंड एम्प्लॉयबिलिटी ’इवेंट में लगातार चौथी बार, नई दिल्ली के होटल शांगरी-ला में आयोजित किया गया। यह पुरस्कार भारत सरकार के कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री माननीय श्री राज कुमार सिंह द्वारा प्रदान किया गया था। फ्रेंकफिन ग्रुप के फाउंडर और नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमेन श्री के.एस. कोहली ने पुरस्कार प्राप्त किया। भारत सरकार के स्किल डेवलपमेंट और एंटरप्रिन्योरिशप के यूनियन मिनिस्टर डॉ. महेंद्र नाथ पांडे इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।