मुंबई: मोर्टिन ने आज अपने नवीनतम इन्‍नोवेशन मोर्टिन स्‍मार्टके लॉन्‍च की घोषणा की। इस प्लग-इन मशीन में एक ‘स्‍मार्ट’ चिप लगी हुई है, जो 100 प्रतिशत ऑटोमैटिक है और यह 100 प्रतिशत निरंतर सुरक्षा प्रदान करती है। प्रमुख अभिनेत्री और उद्यमी नेहा धूपिया ने इस उत्पाद को लांच किया। यह मशीन उन लोगों के लिए फायेदेमंद है जो रिपलेंट मशीन का उपयोग नहीं करते हैं या जो लोग हाई और लो मोड्स के बीच मोड को बदलना भूल जाते हैं। तो यह स्‍मार्ट डिवाइस हाई और लो मोड के बीच स्विच करता है और रिफिल को बेस मोर्टिन डिवाइस की तुलना में 33 प्रतिशत अधिक चलता है।

एक परिक्षण के द्वारा पता चला की उपभोक्‍ताओं ने ऑटोमैटिक तकनीक जो लाइट के माध्‍यम से प्रदर्शित होता हैजहां लाल लाइट पावरमोड और नीली लाइट नॉर्मलमोड को दिखाती है पसंद किया फिर डिवाइस को बदलने में अपनी रुचि दिखाई। मोर्टिन स्‍मार्ट एक पैक में मशीन और 45मिली रिफिल के साथ 149 रुपए में उपलब्‍ध होगी।

सुखलीन अनेजा, सीएमओ और मार्केटिंग डायरेक्‍टर, RB हाइजीन होम साउथ एशिया ने कहा,मोर्टिन हमारे ग्‍लोबल पावर ब्रांड्स में से एक है। हम अपने सबसे इन्‍नोवेटिव टेक फर्स्‍ट स्‍मार्ट समाधान को भारत में पेश करने पर बहुत खुश हैंजो ऑटोमैटिक तरीके से 24x7मच्‍छरों से, जो जानलेवा डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियां फैलाते हैंसे बचाव और परिवारों को सुरक्षा प्रदान कर सकता है। यह मोर्टिन की वैश्विक पहली पहल हैजिसे भारतीय उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर और एक स्‍मार्ट चिप के साथ बेहतरीन वैश्विक टेक्‍नोलॉजी के संयोजन के साथ डिजाइन किया गया हैजो ऑटोमैटिक तरीके से हाई और लो मोड के बीच एडजस्‍ट करती है।