भोपाल: एम्पियर व्‍हीकल्‍स ने भोपाल में अपनी पहली डीलरशिप खोलने की घोषणा की जिससे शहर में ईवी समर्थकों के लिये ऊर्जा-दक्ष उत्‍पादों की एम्पियर इलेक्ट्रिक की रोमांचक रेंज की एंट्री हो सके। यह नई डीलरशिप 2-ए, गोविंद गार्डेन, बिजली कॉलोनी के सामने, रायसेन रोड, भोपाल में स्थित है। एम्पियर इलेक्ट्रिक बी2बी और बी2सी दोनों ही क्षेत्रों में साझेदारियों के साथ इस मूवमेंट को बढ़ावा दे रही है।

 इस अवसर पर एम्पियर व्‍हीकल्‍स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर पी संजीव ने कहा, भोपाल में क्‍लीनटेक मोबिलिटी में एक नई कहानी का हिस्‍सा बनकर हमें बेहद खुशी हो रही है। देशव्‍यापी सर्विस नेटवर्क और 200 से ज्‍यादा डीलरशिप्‍स के साथ एम्पियर के इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रदूषण को निरंतर कम करते हुये लास्‍ट-माइल कम्‍युटर्स के लिये एक बेहद रोमांचक ड्राइविंग अनुभव देने के लिये डिजाइन किया गया है। यह एंट्री स्‍मार्ट सस्‍टैनेबल एवं किफायती समाधानों के साथ लाखों लोगों तक पहुंचने के एम्पियर के मिशन को दोहराती है।

 यात्री इस नई डीलरशिप मेसर्स ऋषभ ऑटोमोबाइल्‍स के साथ एम्पियर की रोमांचक एवं आगामी रेंज से ऊर्जा-दक्ष इलेक्ट्रिक स्‍कूटरों की रेंज खरीद सकते हैं। एम्पियर के ई-स्‍कूटरों में हाई-स्‍पीड ईवी जील के साथ मीडियम से अधिकतम संभावित रफ्तार वाले मॉडल्‍स जैसे कि रियो एलाइट, वी-48 एलए, मैगनस 60, रियो एलए और रियो एलआइ शामिल हैं।