कोलकाता: इमामी हेल्दी एंड टेस्टी के निर्माता इमामी एग्रोटेक लिमिटेड ने खाद्य तेल में उपभोक्ताओं के लिए एक और इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यह नया वेरिएंट इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल भारत में पहली बार खाद्य तेल में “इम्यूनिटी” का अनूठा मूल्य संवर्धन करने की पेशकश करता है। इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल 1 लीटर वाले पाउच पैक में पूरे देश के अंदर 140 रुपए में उपलब्ध होगा।

वैज्ञानिक रूप से सिद्ध हो चुके इम्यूनिटी बढ़ाने वाले 5 पोषक तत्वों- विटामिन ए, सी, , डी और ओमेगा 3 से युक्त इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल भारत का ऐसा पहला खाद्य तेल ब्रांड है, जो नियमित भोजन का हिस्सा बनकर स्वास्थ्य संबंधी खतरों से लड़ने के लिए आपके शरीर के भीतर से इम्यूनिटी बढ़ाने का वादा करता है।

कोविड-19 वायरस की महामारी के हमले ने मानव जाति की कमजोरी को इस तरीके से पहले कभी उजागर नहीं किया था। ऐसी स्वास्थ्य चिंताओं के मद्देनजर इस न्यू नॉर्मल जगत में रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने की प्रासंगिकता एक बार फिर से व्यापक रूप धारण कर चुकी है। लोकप्रिय ब्रांड इमामी हेल्दी एंड टेस्टी का नया संस्करण भीतर से इम्यूनिटी बूस्ट करने वाली उपभोक्ता की बुनियादी जरूरत को पूरा करता है।

इस लॉन्च के अवसर पर बात करते हुए इमामी ग्रुप के निदेशक श्री आदित्य वी. अग्रवाल ने कहा, “सामान्यतया कोविड-19 के बाद की दुनिया में परिवार के सेहतमंद रहने की सोच और फिक्र बढ़ रही है। इस सबके बीच हमारी रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम ने इमामी हेल्दी एंड टेस्टी के ब्रांड नाम से भारत का पहला इम्यूनिटी बूस्टर कुकिंग ऑयल तैयार कर लिया है जो ‘हर निवाला इम्यूनिटी वाला’ उपलब्ध कराने का वादा करता है।

इमामी ग्रुप के निदेशक श्री मनीष गोयनका ने टिप्पणी की, “हमारा दृढ़ विश्वास है कि इमामी हेल्दी एंड टेस्टी स्मार्ट बैलेंस इम्यूनिटी बूस्टर ऑयल इम्यूनिटी बढ़ाने वाले अपने गुणों और स्वाद के दम पर भी हमारे उपभोक्ताओं को खुश और संतुष्ट करेगा। इसके अलावा किसी खाद्य तेल में इम्यूनिटी बूस्ट करने वाले अपने गुणों के लिए प्रसिद्ध विटामिन सी की मौजूदगी भी देश में पहली बार देखी जा रही है।”