बैंगलोर: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए विशेष फाइनेंस स्कीम की घोषणा की। विशेष लाभ की विस्तृत श्रृंखला में अनूठी बायबैक पेशकश से लेकर निम्न ईएमआई शामिल हैं। इन स्कीम का मकसद खरीद की प्रक्रिया को और आसान बनाना है    

नई डील्स में एक अनूठी आश्वस्त बायबैक पेशकश है जो यारिस और ग्लांजा पर 55% है। इसके अलावा, कंपनी ने कई अन्य उल्लेखनीय योजनाएं शुरू की हैं। इनमें इनोवा और क्रिस्टा के लिए 9999 रुपए की निम्न ईएमआई योजना शामिल है। इसके अलावा, देश में टोयोटा के सभी मॉडल पर तीन महीने की ईएमआई टालने की पेशकश है ताकि ग्राहकों की वित्तीय योजना को स्थिर रखा जा सके।   

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विसेज श्री नवीन सोनी ने कहा, “हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं और आवश्यकताओं के अनुरूप काम करना है और इसके लिए शीघ्र, किफायती, पारदर्शी और व्यैक्तिक सेवाएं मुहैया कराना है।

 अच्छी खबर यह है कि बाजार में हमें कुछ अच्छी गति देखने को मिली हैं। इससे मई में जितनी बिक्री हुई थी उसके मुकाबले बिक्री में दूनी वृद्धि हुई है। ग्राहकों का भरोसा और ध्यान हासिल करने में हमें नई और अभिनव वित्तीय योजनाएं जो हम अपने ग्राहकों को इस मुश्किल समय में उनकी निजी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए देते रहे हैं।

पेशकशों का सारांश :

स्कीम

लागू मॉडल

आश्वस्त 55% बायबैक

यारिस, ग्लांजा 

तीन महीने तक ईएमआई से छट्टी

इनोवा, क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर, कैमरी, हाईब्रिड, यारिस, ग्लांजा

9999 रुपए की निम्न ईएमआई की योजना

इनोव क्रिस्टा

 अब आप अपने घर की सुरक्षा और सुविधा में रहते हुए www.toyotabharat.com पर जाकर टोयोटा कार खरीद सकते हैं।