अंतर्राष्ट्रीय प्रसिद्धि वाली पर्यटन टीवी अभिनेत्री, एलेक्स ऑथवेट को ब्लॉग्स वायर का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। भारत में अपनी तरह की पहली डिजिटल समाचार सेवा को अब ट्रेवलएक्सपी चैनल की सबसे लोकप्रिय शो होस्ट द्वारा विश्व स्तर पर पहचान प्रदान की जाएगी।

ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, एलेक्स ऑथवेट ने कहा, ‘मुझे लगता है कि नरविजय यादव और स्पेक्ट्रम पीआर टीम ने भारत का पहला ब्लॉग्स वायर लॉन्च करके एक अद्भुत कार्य किया है। पूरे समुदाय को एक साथ लाकर यह ब्रांडों और जनता के बीच बेहतर प्रदर्शन कर पायेगा। मैं ब्लॉग्स वायर से जुडक़र उत्साहित हूं और यह देखकर खुश हूं कि यह पहल कितनी अभिनव है। मेरी शुभकामनाएं।’

एलेक्स ऑथवेट को भारत से लगाव है और भारतीय टीवी दर्शक उन्हें बहुत प्यार देते हैं। अपने लोकप्रिय शो ‘ऑफ द ग्रिड, बैकपैक’  और कुकिंग शो ‘क्वेस्ट’ की शूटिंग के सिलसिले में वह भारत के अनेक भागों में घूम चुकी हैं। उनका शो- ‘ऑफ द ग्रिड’  भारतीय टेलीविजन पुरस्कार 2018 में नॉमिनेट हो चुका है। उनके फेसबुक पेज पर 1 लाख से अधिक लोग जुड़े हैं, जबकि यूट्यूब वीडियोज पर उन्हें 70 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

‘स्पेक्ट्रम पीआर’  के फाउंडर डायरेक्टर, नरविजय यादव ने कहा, ‘एलेक्स ऑथवेट को ब्लॉग्स वायर का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। ‘ब्लॉग्स वायर’  भारत में अपनी तरह की पहली डिजिटल पीआर सेवा है। यह सैकड़ों डिजिटल प्लेटफार्मों के जरिए किफायती दरों पर विस्तृत समाचार कवरेज की गारंटी देता है।’

ब्लॉग्स वायर ने 200 से अधिक ब्लॉगर्स, डिजिटल पत्रकारों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के साथ समझौता किया है और वर्ष के अंत तक इस संख्या को 600 तक बढ़ाने की योजना है। ‘ब्लॉगर्स एलायंस’ इस सेवा का कम्युनिटी पार्टनर है।