आयकर विभाग द्वारा  बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर छापेमारी की गई. बताया जा रहा था कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई है. ताजा अपडेट्स के मुताबिक आयकर विभाग ने शुक्रवार देर रात तक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से 650 करोड़ के टैक्स की अन‍ियमितता के मामले में पूछताछ की है. इन सब के बीच अब तीन दिन बाद तापसी पन्नू के अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

तापसी पन्नू ने ट्वीट किया- ‘तीन दिनों में तीन चीजों की गहन तलाशी- 1. पेर‍िस में उस बंगले की चाबी जो कथ‍ित रूप से मेरी है, क्योंकि गर्मी की छुट्ट‍ियां आने वाली हैं. 2. पांच करोड़ की कथ‍ित रसीद जो भव‍िष्य के लिए है क्योंकि मैंने उन पैसों के होने से इनकार किया था. 3. हमारी माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी…P.S- अब ‘इतनी सस्ती नहीं’.

गौरतलब है कि आईटी विभाग के अध‍िकार‍ियों ने यह दावा किया था कि तापसी को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है. वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिना किसी का नाम लिए कहा है कि 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी तब किसी ने यूपीए सरकार पर उंगली नहीं उठाई थी जो कि अब बनाया जा रहा है. इनपर तापसी ने ट्व‍ीट कर सफाई दी है.