जहां एक ओर आधुनिक रोमांस की कई कहानियां हैं, वहीं दूसरी ओर क्लासिक प्रेम कहानियों की भी कमी नहीं है। टाटा स्काय क्लासिक सिनेमा पावर्ड बाय शेमारो एंटरटेनमेन्ट लिमिटेड अपने नए शो क्लासिक लव स्टोरीज़ पर लेकर आए हैं बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रेम कहानियां, जिसमें अमिताभ और जया बच्चन से लेकर आषा भौंसले और आरडी बर्मन तक की कहानियां शामिल हैं। इन कहानियो को भारतीय टेलीविज़न के पावर कपल्स के द्वारा पेश किया जाएगा जो अपनी यादों को दर्शको के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।

मानव गोहिल और ष्वेता कवात्रा, रोहित रॉय और मानसी जोषी रॉय, गुरदीप कोहली और अर्जुन पुंज, गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी, वरूण बदोला और राजेष्वरी सचदेव इस षो के माध्यम से बीते सालों की इन प्रेम कहानियों को दर्शकों के समक्ष लेकर आएंगे। इस सीरज़ में बॉलीवुड की लोकप्रिय क्लासिक जोड़ियों जैसे ऋषि और नीतू कपूर, अमिताभ और जया बच्चन, धमेन्द्र और हेमा मालिनी, सुनील और नरगिस दत्त, दिलिप कुमार और सायरा बानो, देव आनन्द और कल्पना कार्तिक, राजेष खन्ना और डिम्पल कपाड़िया, जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी, आशा भोसले और आर डी बर्मन तथा गुरू और गीता दत्त की प्रेम कहानियां भी दर्शको  के लिए प्रस्तुत की जाएंगी।

शो के बारे में बात करते हुए मानव गोहिल ने कहा, ‘‘इस शो को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे श्वेता के साथ काम करने का मौका मिला, वह मेरे आस-पास थीं, और पूरे शूट के दौरान मैं बेहद सहज महसूस कर रहा था। हालांकि हम बॉलीवुड की जोड़ियों की प्रेम कहानियो पर चर्चा कर रहे थे, शूटिंग के दौरान हमने अपनी यादों को भी ताज़ा किया। इन कहानियों को नैरेट करना हमारे लिए बेहद रोचक अनुभव था, क्योंकि हम दोनों को ही शो होस्ट करना बहुत पसंद है।’’

गौतम रोडे, जो इस षो का हिस्सा हैं, उन्होंने कहा, ‘‘अपनी पत्नी के साथ नैरेटर की भूमिका निभाना मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ अनुभव था। पंखुड़ी के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया, क्योंकि वह मेरी पत्नी है और साथ ही एक एक्टर के रूप में मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है, वह सैट पर पॉजिटिव एनर्जी ले आती हैं।’’

टाटा स्काय सिनेमा  (#318) पर इन यादगार प्रेम कहानियों के बारे में जानें हर रविवार दोपहर 1:00 बजे और हर गुरूवार शाम 4:00 बजे आप इनका रिपीट शो देख सकते हैं।