रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 75 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें ग्राहकों को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 3 जीबी डाटा दिया जाता है. यानी ग्राहक रोज 100MB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. प्लान में 50 मुफ्त SMS भी मिलते हैं. अगर गणना करें तो यह प्लान 2.67 रुपये रोजाना कीमत का बैठता है.

Jio के 39 रुपये वाले जियोफोन रिचार्ज की बात करें, तो इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 100MB डाटा मिलता है. इसके साथ ही इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है. अगर गणना करें तो यह प्लान 2.78 रुपये रोजाना कीमत का बैठता है.

Jio के 69 रुपये वाले दूसरे प्लान की बात करें तो, इस प्लान की भी वैलिडिटी 14 दिनों की ही है, लेकिन इसमें आपको डेली 0.5GB डेटा इस्तेमाल करने को मिलता है. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की भी सुविधा दी जाती है. इसके साथ ही, यूजर्स को जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. अगर गणना करें तो यह प्लान 4.92 रुपये रोजाना कीमत का बैठता है.

यदि आप अधिक डाटा चाहते हैं तो आप 155 रुपये वाला रिचार्ज करा सकते हैं. इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी और रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे. यह प्लान रोजाना करीब 6 रुपये का बैठता है.