इंदौर : कहते है कि चाय की सही प्याली बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. पुणे का पसंदीदा येवले अमृततुल्य ने वर्ष 2017 में चाय के व्यवसाय में प्रवेश किया है. पूरे परिवार की भागीदारी वाले इस व्यवसाय ने आज महाराष्ट्र में 280 से अधिक फ्रेंचाइजी के साथ एक बड़ी सफलता हासिल की है और सिर्फ 3 सालों में कई गुना वृद्धि की है. पुणे के पुरंधर तहसील के येवले परिवार ने चाय का सही मिश्रण खोजा है, इस चाय के लिए बहुत सारे शोध किए गए है, क्योंकि विकास और गुणवत्ता उनके लिए बहुत महत्व रखती है. एक लाभदायी व्यवसाय चलाने और भारत भर के लोगों की अच्छी चाय की सेवा देने के जुनून के साथ येवले ने आज इंदौर शहर में अपना पहला स्टोर खोला है, और इस तरह मध्य प्रदेश में अपना परिचालन शुरू किया है.

येवले परिवार कहता है ,अपनी चाय के स्वाद से हमने चाय प्रेमियों को विश्व स्तर का अनुभव प्रदान कराया है, हमने अपने चाय के व्यवसाय में कॉर्पोरेट मूल्यों को आत्मसात किया है. टी स्टोर की संकल्पना को हमने अपने व्यवसाय में नए सिरे से पेश किया है, जैसे कि बढिया स्वाद, बहुत ही साफ सुतरे स्टोर और प्रशिक्षित कर्मचारी हमारी खासियत है.

उद्घाटन के अवसर पर येवले अमृततुल्य के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक, नवनाथ येवले ने कहा, “लॉन्च बहुत सफल रहा है और हमने पहले ही दिन ग्राहकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है. इंदौर के लोगों ने हमें जो प्यार और रिस्पांस दिया है, उसे देखकर हम बेहद खुश हैं. हमारे पास पुरे एमपी से और भी आउटलेट्स शुरू करने के लिए प्रस्ताव आ रहें है” हमें बेहतरीन चाय और इससे संबंधित उत्पादों के क्षेत्र में वैश्विक रूप से सबसे अधिक मान्यता प्राप्त ब्रांड बनना है, देश की अर्थव्यवस्था में मदद करने के लिए युवा मेहनती व्यक्तियों को उद्यमी बनाना और दूसरों के लिए रोजगार पैदा करना हमारा मिशन है. लॉन्च के वक्त बोलते हुए अनिल और सुमित मनचंदानी ( इंदौर फ्रेंचाइजी के मालिक) ने कहा, “इंदौर के लोगों ने हमें जो रिस्पांस दिया है, उससे हम खुश हैं. हमारे पास पहले दिन ही स्टॉक खत्म हो गया है और हर व्यवसाय के मालिक का सपना होता है कि वह अपने स्टोर के बाहर भारी भीड़ देखे. अब ब्रांड में हमारा विश्वास दोगुना हो गया है और हम इस प्रोडक्ट और लोगों के समर्थन से बहुत खुश हैं, जो ब्रांड के वजह से हमें मिला है.” येवले अमृततुल्य के महाराष्ट्र और गुजरात में 280 से अधिक फ्रैंचाइज़ी स्टोर हैं ,और इंदौर में मध्य प्रदेश का यह पहला स्टोर है और उनकी योजना है पूरे भारत भर के शहरों में और अधिक स्टोर खोलना.

येवले परिवार का मानना है कि चाय बनाना एक खास कला है, और हम अपने अमृततुल्य को तैयार करने के लिए उतनी ही मेहनत करते हैं जितना एक एक्सपर्ट शेफ अपनी सिग्नेचर डिश को तैयार करने में करते हैं. चूंकि पूरा परिवार इस व्यवसाय में शामिल है, इसलिए हम सभी की अपनी बडी जिम्मेदारियां हैं. इस तरह हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को दी जाने वाली चाय के प्रत्येक कप में गुणवत्ता और ताजगी बनाए रखते हैं.