पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाला शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर एक बार फिर आकर्षण का केंद्र साबित हुआ। एक खास कार्यक्रम के लिए यहां फिल्म प्रेमियों के लिए ओपन एयर थिएटर बनाया गया और सैकड़ों युवाओं, स्टूडेंट्स, टीचर्स और होटल के स्टाफ ने फिल्म का आनंद लिया। सबसे खास बात यह है कि जो फिल्म यहां दिखाई गई उसके डायरेक्टर खुद यहां दर्शकों के बीच मौजूद थे। फिल्म देखने के बाद युवाओं ने मस्ती का खूब रंग जमाया और फिल्मी संगीत पर वे जमकर थिरके। इस यादगार कार्यक्रम को ‘ट्वाइलाइट” नाम दिया गया था।
गौरतलब है कि प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च द्वारा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इसमें अलग-अलग देशों की दर्जनों फिल्में दिखाई जा रही हैं और फिल्म प्रोडक्शन की बारीकियों व तकनीकी पक्ष के बारे में जानकारी दी जा रही है। इसी कड़ी में शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल” दिखाई गई। इस अवसर फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य भी मौजूद रहे और फिल्म से जुड़े विभिन्ना पक्षों पर बात की।
ओपन एयर थिएटर का अलग ही अनुभव
शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर के मैनेजमेंट द्वारा इस विशेष अवसर पर कई खास व्यवस्थाएं की गई थीं। ओपन एयर थिएटर का एक अलग ही मजा होता है और बड़ी स्क्रिन पर दर्शकों ने मूवी को काफी पसंद किया। किसी ने अपनी गाड़ी में बैठकर ही मूवी देखी तो किसी ने कुर्सियों और सीढ़ियों पर ठहाके लगाते हुए मूवी का मजा लिया। दर्शकों ने कहा कि इस आयोजन से पहले भी उन्होंने थिएटर में कई मूवी देखी, लेकिन खुले आसमान के नीचे ओपन एयर थिएटर में बड़ी स्क्रिीन पर मूवी देखना एक नया और यादगार अनुभव था।

हर मौके पर खास आयोजन
शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर का नाम अपने मेहमानों को बेहतरीन सुविधा, स्वाद और अनुभव देने के साथ ही इसी तरह के खास आयोजनों के लिए पहचाना जाता है। बात किसी त्योहार की हो या फिर शादी- समारोह की, राष्ट्रीय हस्तियों की आमद हो या फिर फिल्मी कलाकारों का स्वागत हो… हर मौके पर यहां खास आयोजन होता है। होटल मैनेजमेंट द्वारा छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा कार्यक्रम इस अंदाज में किया जाता है कि वह यादगार बन जाता है। आने वाले दिनों में भी होटल मैनेजमेंट द्वारा इसी तरह के विशेष कार्यक्रम रखे जाने वाले हैं