एचडीएफसी बैंक और शॉपर्स स्टॉप ने आज को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की एक नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की। क्रेडिट कार्ड एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के साथ-साथ शॉपर्स स्टॉप के 8 मिलियन से अधिक “फर्स्ट सिटीजन” ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे, जिसका उद्देश्य सुविधाजनक तरीके से खरीदारी का बेहतर अनुभव प्रदान करना है।एचडीएफसी बैंक और शॉपर्स स्टॉप का लक्ष्य इस गठजोड़ के माध्यम से 5 वर्षों में 1 मिलियन से अधिक कार्ड प्राप्त करना है। यह साझेदारी भारत में क्रेडिट कार्ड जारी करने वाले प्रमुख एचडीएफसी बैंक की ताकत और फैशन और सौंदर्य ब्रांडों के भारत के प्रमुख प्रमुख रिटेलर के रूप में शॉपर्स स्टॉप की स्थिति पर आधारित है।

क्रेडिट कार्ड दो श्रेणियों में उपलब्ध होंगे, शॉपर्स स्टॉप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और शॉपर्स स्टॉप ब्लैक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड। पहली श्रेणी शॉपर्स स्टॉप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड है जो शॉपर्स स्टॉप पर निजी लेबल ब्रांडों पर 6 शॉपर्स स्टॉप पॉइंट (एसएसपी) प्रदान करता है, 2 एसएसपी शॉपर्स स्टॉप के अन्य ब्रांडों पर और बाहर (ईंधन और वॉलेट को छोड़कर) बिना किसी कैप के खर्च करता है। ग्राहक खरीदारी करते समय शॉपर्स स्टॉप आउटलेट्स पर अपने पॉइंट रिडीम कर सकते हैं। वार्षिक मील के पत्थर के लाभों में 2 लाख रुपये प्रतिवर्ष खर्च करने पर 2000 एसएसपी, पूरे भारत में सभी ईंधन स्टेशनों पर 1 प्रतिशत ईंधन अधिभार छूट शामिल है। 250 प्रतिमाह  । कार्डधारक पेज़ैप और स्मार्ट बाय के माध्यम से एचडीएफसी बैंक प्लेटफॉर्म और पोर्टफोलियो ऑफ़र का उपयोग करके त्वरित बचत और लाभों का आनंद ले सकते हैं।

शॉपर्स स्टॉप ब्लैक एचडीएफसी बैंक क्रेडिटकार्ड के सदस्यों को कॉम्प्लिमेंटरी शॉपर्स स्टॉप ब्लैक मेंबरशिप मिलेगी, जो उन्हें शॉपर्स स्टॉप पर प्राइवेट ब्रांड्स पर 20 एसएसपी, प्रतिमाह 2000 एसएसपी और शॉपर्स स्टॉप के अन्य सभी ब्रांड्स पर 15 एसएसपी, प्रीमियम ब्रांड्स सहित, कैप्ड प्राप्त होगी । प्रतिमाह 2000 एसएसपी पर उन्हें अन्य खर्चों (ईंधन और वॉलेट को छोड़कर) पर बिना किसी सीमा के 5 एसएसपी मिलेंगे । प्रीमियम कार्डधारकों को पूरे भारत में सभी ईंधन स्टेशनों पर रु. तक 1% ईंधन अधिभार छूट मिलेगी। 500 प्रतिमाह* और पेज़ैप और स्मार्टबाय के माध्यम से एचडीएफसी बैंक प्लेटफॉर्म और पोर्टफोलियो ऑफ़र का उपयोग करके त्वरित बचत और लाभों का आनंद लें।