नई दिल्ली: सोनी इंडिया ने Dolby Atmos एक्सपीरियंस के साथ अपने सबसे हल्के वायरलेस इन-ईयर हेडफोन – Sony WI-C100 को लॉन्च करने की घोषणा की है नए लॉन्च किए गए ये इन-ईयर हेडफ़ोन बिना रुकावट, पर्सनलाइज्ड वायरलेस अनुभव का मजा देने के लिए बनाए गए हैं। अब उन चीजों को देखते हैं जो Sony ने अपनी विकास प्रक्रिया के केंद्र में बनाए रखा है। हल्के और कॉम्पैक्ट WI-C100 वायरलेस हेडफ़ोन, इमर्सिव साउंड कस्टमाइज़ेशन, उपयोग में आसानी, लंबी बैटरी लाइफ और स्प्लैश प्रूफ डिज़ाइन के साथ उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि को जोड़ते हैं। Sony के नवीनतम वायरलेस इन-ईयर हेडफ़ोन अपने साथ फीचर्स की जर्बदस्त वैल्यू प्रदान करते हैं और उन ऑडियो फाइल्स यूजर्स के लिए बेहतरीन हैं जो चलते-फिरते संगीत का आनंद लेना चाहते हैं।

  1. WI-C100 के साथ कमाल के Dolby Atmos एक्सपीरियंस का मजा लीजिए- BRAVIA XR TV से जुड़े Sony WLA-NS7 वायरलेस ट्रांसमीटर के साथ, WI-C100 हेडफोन आपके चारों ओर फैंटम स्पीकर का ऐसा अनोखी व्यवस्था बनाते हैं जिससे कि आप Dolby Atmos अनुभव का आनंद ले सकें। सामने चल रहे सीन में डूबे रहें और उनके एक्शन को ठीक अपने दिल में महसूस करें।
  2. कॉल और बिना रुकावट म्यूजिक प्लेबैक के लिए 25 घंटे तक की लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ- ये हेडफ़ोन यूजर्स को 25 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक का मजा देने में सक्षम हैं। WI-C100 चलते-फिरते हुए सुनने के लिए एकदम परफेक्ट है। अगर आपके हेडफ़ोन कम पावर पर चल रहे हैं, तो 10 मिनट का क्विक चार्ज 60 मिनट तक का अतिरिक्त प्लेटाइम देगा।
  3. वर्कआउट के लिए IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ संगीत का असीमित मजा- नया WI-C100 IPX4 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ है, इसलिए WI-C100 के लिए स्पलैश और पसीना कोई समस्या नहीं है। म्यूजिक पर थिरकते रहें और अपना वर्कआउट करते रहें।
  4. बेजोड़ आवाज और कॉल क्वालिटी के लिए डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE)- WI-C100 प्रीमियम क्वालिटी साउंड देने के लिए DSEE (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) के साथ आते है। यह आपके म्यूजिक की हाई फ्रिक्वेंसी साउंड, पतली और धीमी साउंड को उसी ट्रैक पर बनाए रखता है जिसे आप सुन रहे हैं और बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं।
  5. WI-C100 हेडफ़ोन में 360 रियलिटी ऑडियो के साथ एक डूब जाने वाले अनुभव का मजा लीजिए– WI-C100 का 360 रियलिटी ऑडियो सपोर्ट सुनने वालों को पूरी तरह से इमर्सिव साउंड यानी म्यूजिक में डूब जाने वाला अनुभव प्रदान करता है जैसे कि वे एक लाइव कॉन्सर्ट में हों या किसी स्टूडियो में कलाकार के साथ रिकॉर्डिंग कर रहे हों। इससे पहले 360 रियलिटी ऑडियो के साथ, म्यूजिक इतना प्रभावशाली और इतना वास्तविक कभी नहीं था।
  6. हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप के साथ अपने हेडफ़ोन को कस्टमाइज़ करें, ठीक वैसे ही जैसे आप इसे पसंद करते हैं- अपनी निजी पसंद के मुताबिक अपने साउंड को कस्टमाइज करें, आप जो म्यूजिक सुन रहे हैं उसकी शैली से मैच करने के लिए कई तरह के प्रीसेट में से चुन सकते हैं, या Sony के हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप पर इक्वलाइज़र फीचर का उपयोग करके अपने खुद के कस्टम प्रीसेट बना सकते हैं और उन्हें सहेज भी सकते हैं।
  7. फास्ट पेयर के साथ अपने WI-C100 हेडफ़ोन को बहुत ही आसानी से खोजें- फास्ट पैयर आपके हेडफ़ोन को आपके Android™ डिवाइसेज के साथ पैयर करना आसान बनाता है। पॉप-अप गाइडेंस के एक टैप में, WI-C100 हेडफ़ोन आपके Android™ डिवाइसेज के साथ तुरंत, सहज Bluetooth® पैयरिंग को सक्षम करते हैं। इसके अलावा, आप आसानी से पता लगा सकते हैं कि आपने अपने हेडफ़ोन को रिंग करके या अपने स्मार्टफ़ोन पर उनके अंतिम ज्ञात स्थान की जाँच करके कहाँ छोड़ा था।
  8. WI-C100 हेडफ़ोन को स्विफ्ट पेयर के साथ आसानी से अपने PC से कनेक्ट करें- स्विफ्ट पेयर भी Bluetooth® के माध्यम से आपके Windows 10 और Windows 11 कंप्यूटर के साथ आपके WI-C100 हेडफ़ोन को पैयर करना तेज़ और आसान बनाता है। जब पैयरिंग मोड चुनी जाती है तो Windows 11 और Windows 10 डिवाइस पर पॉप-अप पेयरिंग मार्गदर्शन नज़र आने लगता है।
  9. आसान ऑपरेशन बटन के साथ परेशानी रहित और बड़े आराम से सुनने के अनुभव का आनंद लें– WI-C100 को विशेष रूप से सुनने में हर रोज़ होने वाली परेशानी से मुक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आसान ऑपरेशन बटन न केवल उपयोगकर्ताओं को ट्रैक के माध्यम से खेलने, रोकने या छोड़ने में मदद करते हैं और वॉल्यूम को समायोजित करते हैं – बल्कि वे पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट- Google Assistant या सिरी को हैंड्स-फ्री कॉल करने और प्राप्त करने का एक आसान तरीका भी प्रदान करते हैं।