• वीट प्‍योर रेंज भारतीय महिलाओं के साथ उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कठोर उत्पाद परीक्षण से गुजरता है
  • नया इन्‍नोवेशन एक उन्नत संवेदी अनुभव प्रदान करेगा, उन आधुनिक युवा महिलाओं की जरूरत को पूरा करेगा जो घर पर आसान, प्रभावी और दर्द रहित हेयर रिमूवल समाधान की तलाश में हैं
  • दिल्ली:  हेयर रिमूवल उत्‍पादों में वर्ल्‍ड लीडर वीट®, वीट प्‍योर™ के लॉन्‍च के साथ हेयर रिमूवल क्रीम में अपने सबसे बड़े रिफॉर्मूलेशन से गुजर रहा है। पूरी तरह से नई डर्मेटोलॉजिकली टेस्‍टेड रेंज का उद्देश्‍य उपभोक्‍ताओं के बालों को हटाने के अनुभव को और बेहतर बनाना है। वीट प्‍योर में खीरा, एलोवेरा और ग्रेपसीड ऑयल के प्राकृतिक गुण शामिल हैं, जो एक आसान फॉर्मूले के साथ आधुनिक महिलाओं की बदलती जरूरतों को पूरा करता है, जो घर पर ही बालों को हटाने के लिए एक बेहतर, कुशल और दर्द रहित समाधान पेश करता है।नई रेंज के साथ, वीट हेयर रिमूवल क्रीम के साथ यूजर्स द्वारा अनुभव की गई बदबू की समस्‍या को भी दूर करता है, फ्रेश फ्रेगरेंस और लंबे समय तक चलने वाली स्‍मूथ और मॉइश्‍चराइज्‍ड स्किन के साथ उनके सेंसेशनल अनुभव को समृद्ध बनाता है। हेयर रिमूवल कैटेगरी में अगली बड़ी चीज के रूप में चिह्नित, वीट प्‍योर को भारतीय महिलाओं पर परीक्षण के साथ तैयार किया गया है ताकि उनके स्‍वाद और पसंद को पूरा किया जा सके। 93 प्रतिशत भारतीय महिलाओं, जिन्‍होंने होम यूजर टेस्‍ट फॉर्मेट में वीट प्‍योर हेयर रिमूवल क्रीम का उपयोग किया, ने नई हेयर रिमूवल रेंज को काफी पसंद किया।लॉन्‍च पर बोलते हुए, श्री डिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया- हेल्‍थ एंड न्‍यूट्रिशन, रेकिट, ने कहा, “वीट घर पर बालों को हटाने के लिए बेहतर, प्रभावी और उपयोग में आसान समाधान के रूप में महिलाओं की पहली पसंद रहा है। हम अपने उपभोक्‍ताओं की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर निगरानी करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हम अपने उत्‍पादों की पेशकश को उन्‍नत बनाते रहें। सावधानी से तैयार किए गए फॉर्मूले के साथ हमारी नई उन्‍नत वीट प्‍योर रेंज उचित संदेह से परे हेयर रिमूवल क्रीम का उपयोग करते समय उपभोक्‍ता अनुभव को बेहतर बनाना चाहती है। यह सुनिश्‍चित करने के लिए हम अपने वादे पर खरा उतरें, हमने भारतीय महिलाओं के साथ नए उत्‍पाद का परीक्षण किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम उनके हेयर रिमूवल अनुभव को सुखद बना सकें।”

    सारा अली खान वाली नई विज्ञापन फिल्म वीट प्योर™ को हेयर रिमूवल में ‘नेक्स्ट बिग थिंग’ के रूप में स्थापित करती है, त्‍वचा के रंग, जाती, बालों के प्रकार और स्‍टाइल को नजरअंदाज कर महिला होने का जश्‍न मनाती है।

    बॉबी पवार, चेयरमैन, चीफ क्रिएटिव ऑफि‍सर, हवस ग्रुप इंडिया ने कहा, “हेयर रिमूवल क्रीम फॉर्मूलेशन में एक रोमांचक बदलाव काफी लंबे वक्‍त से लंबित था। एक ऐसी पीढ़ी के लिए जो हमेशा जीवन के सभी क्षेत्रों में अगली बड़ी और नई चीज की तलाश में रहती है, यही वह समय था जब कोई हेयर रिमूवल कैटेगरी में एक नया अनूठा उत्‍पाद लेकर आए। तभी वीट ब्रांड ने कदम आगे बढ़ाया और उपभोक्‍ताओं को क्‍या चाहिए, इस पर ध्‍यान देने का फैसला किया, परिणामस्‍वरूप वीट प्‍योर के रूप में यह नया फॉर्मूला हमारे सामने आया। इस नए उत्‍पाद को लॉन्‍च करने के लिए, जो सभी प्रकार की त्‍वचा की जरूरत को पूरा करता है, हमनें एक ऐसी फि‍ल्‍म की परिकल्‍पना की है, जो इस कैटेगरी में नए और बेहतर फॉर्मूलेशन की जरूरत को प्रतिविंबित करती है। जो बात इस फि‍ल्‍म को अधिक सार्थक और दिलचस्‍प बनाती है, वह है सारा अली खान जैसा लोकप्रिय चेहरा, जो ब्रांड के बारे में जागरूकता फैलाते हुए हमारे संदेश को आगे बढ़ा रहा है।”

    खीरा, एलोवेरा और ग्रेपसीड ऑयल के प्राकृतिक गुणों से भरपूर