कॉर्पोरेट

‘अनिश्चितता’ के बीच एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए ‘कान्सीएर्ज सर्विस’ लेकर आया है

नई दिल्ली : टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने कहा है कि उसके रिटेल स्टोर अब ज्यादातर जगहों पर खुल गए हैं और ‘कान्सीएर्ज सर्विस’ जैसे ग्राहकों को घर पर ही ब्रॉडबैंड और डीटीएच इंस्टालेशन और सिम कार्ड डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।चाहे आपको घर पर ही सिम डिलीवर करना हो या ब्रॉडबैंड और डीटीएच का इंस्टालेशन करना, हम यह सब कर सकते हैं।

एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने कहा कि एयरटेल में, हम इस अनिश्चितता के साथ सहानुभूति रखते हैं। इसलिए अब जब हम में से प्रत्येक व्यक्ति को इस नई परिस्थिति (न्यू नार्मल) को स्वीकार करते हुए अपना जीवन आगे बढ़ाना हैं, एक चीज है, जिसके बारे में हम आपको चिंता नहीं करने देना चाहते हैं- आपकी अपनों से जुड़े (कनेक्टेड) रहने की जरूरत।

यदि आप किसी को हमारी सेवाओं तक पहुँचने में मदद करना चाहते हैं या उनके बिलों का भुगतान करने में मदद करना चाहते हैं या उनके लिए रिचार्ज करना चाहते हैं, तो इसके लिए आप हमारी सुपर हीरोज पहल से जुड़ सकते हैं। विट्टल ने कहा कि एक लाख से अधिक ग्राहक पहले ही इस प्रोग्राम का हिस्सा बन चुके हैं और लाखों लोगों को जुड़े (कनेक्टेड) रहने में मदद कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि कंपनी के रिटेल स्टोर अब ज्यादातर स्थानों पर खुले हैं और एयरटेल ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक सावधानी रखेगा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की टीमों को एक नए संपर्क रहित वितरण (कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी) और इंस्टालेशन प्रोटोकॉल पर प्रशिक्षित किया गया है। ‘डिजिटल चैनल’ को और भी सरल बनाया गया है ताकि उपयोगकर्ता मोबाइल / टीवी रिचार्ज कर सकें, बिलों का भुगतान कर सकें, नई सेवाएं खरीद सकें या कहीं से भी शिकायत कर सकें।