शहर के नवीनतम और सबसे प्रीमियम 5-स्टार होटल ‘द पार्क’ के बार – समप्लेस एल्स की शुरूआत गुरुवार को हुई जहां इंदौर के लोगों को बॉलीवुड और ईडीएम पार्टी का एक नया अनुभव मिलेगा। बुधवार को हुई प्रीमियर नाईट में शहर के ख़ास इन्फ्लूएन्सर्स को बुलाया गया था, फैशन, लाइफस्टाइल, फ़ूड और संगीत के क्षेत्र के।

बॉलीवुड म्यूजिक के साथ साथ, क्लासिक से लेकर रॉक तक हर प्रकार के संगीत के साथ, और मॉकटेल्स से लेकर कुछ खास और हटकर बनाए हुए कॉकटेल्स तक, समप्लेस एल्स में सभी की पसंद के अनुरूप संगीत और खान पान के विकल्प रखे गए हैं। साथ ही यहां एक ऑल वीमेन इंटरनेशनल बैंड की भी प्रस्तुति शाम में होगी जो यहां की खासियत होगी।

कोलकाता में पिछले 27 साल से संचालित होने के बाद अब यह क्लब पहली बार किसी और शहर के लिए अपने दरवाज़े खोल रहा है और वो शहर है मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर। क्लब को यहां लाए जाने का मुख्य कारण है यहां का सोशल कल्चर।

द पार्क होटल के जनरल मैनेजर श्री देबजीत बैनरजी ने बताया, “हमें पूरा भरोसा है कि समप्लेस एल्स इंदौर की पहली पसंद बनेगा संगीत, मनोरंजन की क्वालिटी और प्रदर्शन के लिए। हमारा बार इंदौर के सोशल कल्चर को नई परिभाषा देगा, अंतरराष्ट्रीय लाइव बैंड और अपने ख़ास मनोरंजन के साथ जो इंदौर की जनता के लिए आयोजित किया जा रहा है। यहां फोकस बॉलीवुड और कमर्शियल म्यूजिक पर होगा।“

10 मार्च को 4 बजे से बार आम जनता के लिए शुरू कर दिया जाएगा और इस दिन मुंबई के डीजे अकील गेस्ट डीजे के रूप में मौजूद होंगे।