इंदौर: मध्य भारत के सबसे बेहतरीन 5 सितारा होटलों में से एक, रेडिसन ब्लू होटल इंदौर ने नए एग्जीक्यूटिव शेफ करन कोहली को नियुक्त किया है । होटल के एक्जीक्यूटिव शेफ के रूप में, शेफ करन अपनी टीम के साथ रेडिसन ब्लू होटल, इंदौर में सारे रेस्टोरेंट के संचालन, कर्मचारी प्रबंधन, गुणवत्ता नियंत्रण और राजस्व प्रबंधन के लिए जिम्मेदार होंगे। वह एफ एंड बी सिस्टम के पूरे कामकाज जैसे मेन्यू प्लानिंग, फूड फेस्टिवल, एफ एंड बी कैलेंडर्स, कर्मचारियों की भर्ती और प्रशिक्षण के लिए जिम्मेदार होंगे।

रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के जनरल मैनेजर श्री राहुल जोशी ने कहा, “शेफ करन कोहली ने बेहद प्रसिद्द और प्रतिष्ठित होटल्स में एक्जीक्यूटिव शेफ के बतौर काम करते हुए विशिष्ट अनुभव प्राप्त किया है। हमारे अतिथियों को विभिन्न प्रकार की डिशेस परोसने के लिए और उन्हें नए-नए ज़ायकों से परिचित करवाने के लिए एक्जीक्यूटिव शेफ करन हमारे रेस्टोरेंट्स के लिए विशेष मेन्यू तैयार करेंगे।”

रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के एग्जीक्यूटिव शेफ करन कोहली ने कहा, “मुझे इस नई चुनौती को अपनाने और रेडिसन ब्लू होटल इंदौर के परिवार का हिस्सा बनने पर बहुत ख़ुशी हो रही है। मैं टीम के साथ नए मेन्यू और इवेंट्स के लिए काम करने और मेहमानों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन एवं उन्हें यादगार अनुभव देने के लिए उत्साहित हूं। ”

शेफ करन कोहली कंटेम्पररी इंडियन डिशेस बनाने में माहिर हैं। बचपन से ही उन्हें भारतीय व्यंजनों में गहरी रुचि थी और स्वाद की कला उन्होंने अपनी माँ से सीखी है। उनके बनाए व्यंजनों में सादगी होती है।शेफ करन ने ट्राइडेंट बांद्रा कुर्ला मुंबई से अपने करियर की शुरुआत की । रेडिसन ब्लू होटल इंदौर में जॉइन होने से पहले, शेफ करन मंगोलिया के केम्पिंस्की खान पैलेस में एग्जीक्यूटिव शेफ थे। शेफ करन की रुचि भारतीय व्यंजनों में है, लेकिन  वह एक उत्कृष्ट वेस्टर्न शेफ भी हैं।