इंदौर: प्रतिष्ठित होटल Fairfield by Marriott Indore ने 10-दिवसीय ‘एशियन फूड फेस्टिवल’ का आयोजन कुछ ऐसी ही विविध प्रकार के ज़ायकेदार व्यंजनों को शहरवासियों के बीच लेकर आया है। इस फूड फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है और यह 18 अगस्त 2019 तक जारी रहेगा। यह फूड फेस्टिवल होटल के कावा रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया है जहां शहरवासी स्वादिष्ट एशियन व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

यहां चीन, थाईलैंड, वियतनाम और इंडोनेशिया आदि जैसे एशियाई देशों के व्यंजनों द्वारा उनकी परंपराओं की झलक देखने को मिलेगी ।इस फूड फेस्टिवल में मेहमान शेफ जनक बोहरा और शेफ रमन यादव  द्वारा बनाए गए व्यंजनों का लुत्फ़ उठाएंगे। मानसून के इस मौसम में विभिन्न प्रकार के लाजवाब एशियाई व्यंजनों का स्वाद इंदौर के फूड लवर्स को लुभाएगा।

इस अवसर पर Fairfield by Marriott Indore  के होटल मैनेजर सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने कहा “हमने हर बार इंदौरवासियों को कुछ नया परोसने का प्रयास किया है। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए Fairfield by Marriott Indore  ने एशियन फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया है जहां लोग एशियन परंपराओं से प्रेरित व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। हम अपने प्रत्येक फूड फेस्टिवल के जरिए इंदौर के फूड लवर्स को विभिन्न व्यंजनों द्वारा नए-नए ज़ायकों से परिचित करवाना चाहते हैं  एवं उन्हें यादगार अनुभव देना चाहते हैं। शहरवासियों को न केवल व्यंजनों को खाने बल्कि उनके जरिये एशिया के विभिन्न देशों की संस्कृति को भी जानने का मौका मिलेगा। आशा है की यह फूड फेस्टिवल भी सभी को आकर्षित करेगा।“

एशियन फूड फेस्टिवल में आप कई प्रकार के वेज और नॉन-वेज एशियन व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। विभिन्न लोकप्रिय एशियाई व्यंजन जैसे डिम सम, स्टिर फ्राइड लैंब, वेजिटेबल हॉट पॉट, चिली चिकन, चिली पनीर, वेजिटेबल हक्का नूडल्स, स्प्रिंग रोल इत्यादि भी फूड फेस्टिवल के मेन्यु में शामिल किए गए हैं।