स्वादिष्ट पारंपरिक कश्मीरी व्यंजनों के साथ, फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर अपने कावा रेस्टोरेंट में कश्मीरी फूड फेस्टिवल का आयोजन कर रहा है। यह फूड फेस्टिवल 09 जनवरी से 19 जनवरी 2020 तक आयोजित किया जा रहा है। इसकी खास बात यह है कि इस फूड फेस्टिवल में कश्मीर के प्रसिद्ध व्यंजन परोसे जाएंगे और मेहमानों को कश्मीरी वातावरण का अहसास होगा।

एक पारंपरिक कश्मीरी दावत के रूप में वज़वान व्यंजनों को बहुत पसंद किया जाता है और यह काफी लोकप्रिय है। इस कश्मीरी फूड फेस्टिवल में विभिन्न प्रकार के वेज और नॉन-वेज कश्मीरी व्यंजन उपलब्ध होंगे जो विशेष रूप से कश्मीर के प्रसिद्ध वज़वान शेफ, तारिक द्वारा बनाए जाएंगे। इस कश्मीरी फूड फेस्टिवल के लिए वे खास तौर पर कश्मीर से आए हैं। ‘दावत-ए-वज़वान’ में शहरवासियों को शेफ तारिक द्वारा बनाए गए कश्मीर के कुछ बेहतरीन पारंपरिक व्यंजन परोसे जाएंगे।

इस फूड फेस्टिवल के बारे में फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर के मैनेजर श्री सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने कहा, “मेहमान इस फूड फेस्टिवल में भारत के स्वर्ग कश्मीर के सबसे ज़ायकेदार और उत्तम व्यंजनों का स्वाद चखेंगे और उन्हें कश्मीरी फूड जरुर पसंद आएगा क्योंकि हर डिश एक दुसरे से बिलकुल अलग है। कश्मीरी खान पान का अपना ज़ायका होता है जो मुख्य रूप से नॉन-वेज व्यंजनों के लिए पसंद किया जाता है; हालांकि इस फूड फेस्टिवल में स्वादिष्ट वेज डिशेस भी हैं, जो सभी को पसंद आएंगे।