-सीईओ ने साझा किया 11 महीने का अनुभव

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस 1 स्कूटर की डिलिवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा कि उसने पहले 100 कस्टमर को ओला एस1 और ओला एस 1 प्रो मॉडल की डिलिवरी देने के लिए बेंगलुरु और चैन्नई में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए। ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (सीएमओ) वरुण दुबे ने कहा कि आज का दिन उन लोगों के लिए एक ऐतिहासिक है, जो हमारे साथ इस क्रांति में शामिल हुए है, क्योंकि हम ओला एस1 की डिलिवरी शुरू कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”हम अपने ग्राहकों की इच्छानुसार स्कूटर की डिलिवरी करने के लिए ओला फ्यूचर फैक्ट्री में प्रोडेक्शन बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” कंपनी अपनी तमिलनाडु फैक्ट्री में ओला एस1 स्कूटर का प्रोडेक्शन कर रही है। यह स्कूटर दो मॉडल में आता है। एस1 की शोरूम कीमत 99,999 रुपये और एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये है।

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने स्कूटर की डिलीवरी के पहले सेट की जानकारी देते हुए ट्विटर कर कहा कि आज ओला कैंपस में S1 ग्राहकों का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है! ऐसे उत्साह और ऊर्जा को देखकर प्रेरणा मिलती है। हमारे सभी ग्राहकों को धन्यवाद, जो पूरे भारत में ईवी क्रांति के पीछे असली कारण हैं।

अग्रवाल ने 16 जनवरी को फैक्ट्री के लिए जमीन खरीदने से लेकर इसे एक मिलियन वर्ग फुट का कारखाना बनाने, 2,000 से ज्यादा महिलाओं को काम पर रखने और असेंबली लाइन को लीड करने के लिए ट्रैनिंग देने के लिए एडवांस मैन्युफैक्चरिंग इक्विप्मेंट को डिजाइन करने को लेकर कंपनी के 11 महीने के अनुभव साझा किए।